Ravi Shankar said Rahul gandhi should not ask questions on international affairs like China on Twitter – रविशंकर बोले

0
100
DA Image

Ravi Shankar said Rahul gandhi should not ask questions on international affairs like China on Twitter – रविशंकर बोले

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि चीन जैसे अंतरराष्ट्रीय मामलों पर ट्विटर पर सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए। वे वही व्यक्ति हैं जिन्होंने बालाकोट हवाई हमले और 2016 के उरी हमले के बाद सबूत मांगे थे। बता दें कि  कांग्रेस नेता राहुल गांधी एलएसी पर भारत और चीन के बीच विवाद को लेकर लगातार केंद्र सरकार से सवाल कर रहे हैं। 

इसके अलावा रविशंकर ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सोनिया गांधी जी आपके स्वर्गीय पति कहते थे कि मैं दिल्ली से 1 रुपया भेजता हूं और गांव में 15 पैसे पहुंचते हैं। नरेंद्र मोदी की सरकार में दिल्ली से 100 रुपये भेजते हैं और गरीब के अकाउंट में 100 रुपये पहुंचते हैं, ये ही है डिजिटल इंडिया। अब बिचौलियों का राज समाप्त है तो मुझे पता है कि जब बिचौलिये समाप्त होते हैं तब कांग्रेस के लोगों को परेशानी होती है। लेकिन अब बिचौलियों की हम नहीं चलने देंगे।

बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी ने लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर गतिरोध का परोक्ष रूप से हवाला देते हुए ट्वीट किया था, ‘सब को मालूम है ‘सीमा’ की हक़ीक़त, लेकिन दिल के ख़ुश रखने को ‘शाह-यद’ ये ख़्याल अच्छा है। तब राजनाथ ने इसके जवाब में लिखा था- मिर्ज़ा ग़ालिब का ही शेर थोड़ा अलग अन्दाज़ में है। ‘हाथ’ में दर्द हो तो दवा कीजै, ‘हाथ’ ही जब दर्द हो तो क्या कीजै..

इसके बाद अगले दिन राहुल ने एक बार फिर ट्वीट कर राजनाथ पर पलटवार किया। उन्होंने कहा-  एक बार जब रक्षा मंत्री की हाथ के चिह्न पर टिप्पणी पूरी हो जाए, तो क्या वह जवाब दे सकते हैं कि क्या लद्दाख में चीन ने भारतीय क्षेत्र पर कब्जा कर लिया है?

वहीं आज इस पर जवाब देते हुए लद्दाख से बीजेपी के सांसद जमयांग सेरिंग नामग्याल ने कहा है कि हां चीन ने भारतीय जमीन पर कब्जा किया है, लेकिन कांग्रेस के कार्यकाल में। उन्होंने अपने ट्वीट में 1962 से लेकर कांग्रेस के अलग-अलग कार्यकाल में चीन द्वारा जमीन कब्जाने का ब्यौरा दे दिया।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here