Lockdown: Sonu Sood And Niti Goyal Today Sent 180 People To Dehradun From On A Special Flight- Ann

0
71
Lockdown: Sonu Sood And Niti Goyal Today Sent 180 People To Dehradun From On A Special Flight- Ann

Lockdown: Sonu Sood And Niti Goyal Today Sent 180 People To Dehradun From On A Special Flight- Ann

सोनू सूद और नीति गोयल ने पहली बार 29 मई को फ्लाइट का सहारा लेकर केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को कोच्चि से ओडिशा के भुवनेश्वर पहुंचाया था.

मुंबई: लॉकडाउन के इस मुश्किल दौर में सोनू सू्द और नीति गोयल की ओर से प्रवासी मजदूरों और उनके परिवारों को देश के अलग अलग राज्यों में अपने-अपने घरों में सुरक्षित पहुंचाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. सोनू और नीति ने आज मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट से 180 लोगों को एयर एशिया की फ्लाइट से उत्तराखंड के देहरादून के लिए रवाना किया.

यह फ्लाइट आज दोपहर 1.40 बजे रवाना हुई और इस मौके पर खुद सोनू सूद और नीति गोयल दोनों ही एयरपोर्ट पर मौजू्द रहे. उल्लेखनीय है कि इस विशेष फ्लाइट में ज्यादातर उन महिलाओं को तवज्जो दी गयी जो उम्रदराज़ हैं, गर्भवती हैं या फिर जिनके छोटे-छोटे बच्चे हैं.

नीति गोयल ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुआ कहा, “हमारी प्राथमिकता इस फ्लाइट से मुंबई में फंसी ऐसी महिलाओं को देहरादून अपनों घरों में पहुंचाना था, जो बस या फिर ट्रेन का लम्बा और मुश्किल सफर नहीं कर सकती हैं. ऐसे में हमने कुछ गर्भवती महिलाओं और छोटे बच्चों की मांओं को बच्चों के साथ विमान से भेजने का फैसला किया. कुछ महिलाओं के साथ उनके पति भी थे. जिन महिलाओं के पति इस विमान से नहीं जा पाए, उन्हें हमने आज बसों से देहरादून के लिए रवाना किया.”

उल्लेखनीय है कि अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों और उनके परिवारों को बसों से अपने घरों की ओर रवाना कर चुके सोनू सूद और नीति गोयल ने पहली बार 29 मई को फ्लाइट का सहारा लेकर केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को कोच्चि से ओडिशा के भुवनेश्वर पहुंचाया था.

अंधविश्वास से भागेगा कोरोना? Bihar में महिलाओं ने कोरोना को देवी मानकर की पूजा

ये भी पढ़ें: 

निज़ामुद्दीन मरकज़ मामले की CBI जांच की ज़रूरत नहीं, केंद्र का SC में हलफनामा  

कोरोना संक्रमण के बीच केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च 2021 तक कोई भी नई योजना नहीं 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here