kevin pietersen responds to michael vaughan statement of 5 english cricketers jealous when he got a huge ipl contract

0
47
DA Image

2020-04-23 18:05:37

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अप्रत्यक्ष तरीके से अपने पूर्व कप्तान माइकल वॉन से कहा है कि वह उनको लेकर नकारात्मक बातें न फैलाएं। वॉन ने एक इंटरव्यू में हाल ही में कहा है कि पीटरसन के बड़े आईपीएल करार के कारण इंग्लैंड के कई खिलाड़ी उनसे जलते थे। पीटरसन ने गुरुवार को ट्वीट किया, “आश्चर्य। अभी भी सुर्खियां बटोर रही हैं, यह खबरें। क्या मैं एक दरख्वास्त कर सकता हू कि इसके बारे में दोबारा बात न की जाए। हम सभी इससे आगे निकल चुके हैं और मेरे करियर में कई ऐसी शानदार चीजें हैं जिनके बारे में बात की जा सकती है।”

मैदान पर विराट से कई बार भिड़ चुके रबाडा ने जानिए उनके लिए क्या कहा

उन्होंने कहा कि हम इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं जहां सकारात्मकता की जरूरत है। वॉन ने फॉक्सस्पोटर्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे लगता है कि उस समय खिलाड़ियों को काफी जलन हो रही थी और अब हालांकि खिलाड़ी इसे मना करेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि यह वो समय था जब पीटरसन को बड़ा आईपीएल अनुबंध मिला था। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि टीम में कई तरह की बातें और अफवाहें थीं। ग्रैम स्वान, जेम्स एंडरसन, टिम ब्रेसनेन, स्टुअर्ट ब्रॉड और मैट प्रायर का एक ग्रुप था। ऐसी खबरें थी कि यह लोग एक तरफ हैं और केविन अलग और अकेले हैं।

लाइव मैच खेलने के लिए महीने भर क्वारैंटाइन में रहने को भी तैयार हैं इंग्लिश क्रिकेटरः क्रिस वोक्स

वॉन ने कहा कि केविन आईपीएल जाना चाहते थे और यहीं से यह सब शुरू हुआ और तभी समूह बन गए। केविन का कहना था कि वह इसलिए खेलना चाहते हैं कि इससे वनडे टीम को फायदा होगा और सभी वनडे खिलाड़ियों को वहां खेलने का मौका मिलेगा। लेकिन उनको लगता था कि वह सिर्फ पैसे के लिए जा रहे हैं। उनको बड़ा करार मिला था जबकि बाकियों को यह नहीं मिलता। वॉन ने बताया कि यह काफी हद तक केविन और पूरी टीम के बीच का विवाद का कारण बन गया था। इसी इंटरव्यू के दौरान वॉन ने यह भी कहा था कि टेक्सट गेट के बाद से पीटरसन को दोबारा इंग्लैंड के लिए नहीं खेलना चाहिए था। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here