harbhajan singh big statement on former captain ms dhoni future during conversation with rohit sharma on instagram

0
30
DA Image

2020-04-23 21:12:33

कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियां फिलहाल बंद हैं। इस समय खिलाड़ी अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं साथ ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से भी जुड़े हुए हैं। इस बीच ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और रोहित शर्मा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर बातचीत की। इस दौरान हरभजन सिंह ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जितना वो धोनी को जानते हैं, अब शायद वो कभी भारत के लिए नहीं खेलेंगे और उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच वर्ल्ड कप में खेल लिया है।

धोनी के फ्यूचर को लेकर पहली बार रोहित शर्मा ने दिया बयान, हरभजन सिंह ने भी रखी अपनी बात

रोहित शर्मा से बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि, ‘मैं जब चेन्नई गया था, तो मुझसे कई लोगों ने पूछा था कि धोनी क्या करने वाले हैं। मुझे ऐसा लगता है कि धोनी आईपीएल में तो खेलेंगे, लेकिन टीम इंडिया के लिए नहीं। धोनी ने मन बना लिया है कि वो अब ब्लू जर्सी नहीं पहनेंगे। मुझे नहीं लगता कि वो टीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं। वर्ल्ड कप से पहले ही मुझे लगता है कि धोनी फैसला कर चुके थे कि सेमीफाइनल या फाइनल जो भी मैच होगा वो उनका आखिरी इंटरनेशनल मैच होगा।’ उनकी इस बात पर रोहित ने कहा, ‘धोनी को लेकर हमारे पास कोई न्यूज नहीं है। हमने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं सुना है।’

धोनी-रोहित में से आशीष नेहरा ने इस खिलाड़ी को बताया IPL का महान कप्तान

बता दें धोनी आईपीएल 2020 से मैदान पर वापसी करने वाले थे और उन्होंने चेन्नई में ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी। इस बीच कोरोना वायरस फैल गया और उसके बाद आईपीएल को ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा। धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच विश्व कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था और टीम का सफर निराशाजनक रूप से समाप्त हो गया था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here