David Warner Mario race challenge shared cute tik tok video with wife candice warner and daughters – मारियो रेस चैलेंजः डेविड वॉर्नर ने फैमिली के साथ लिया अजीबोगरीब रेस में हिस्सा

0
166
DA Image

2020-05-13 12:45:21

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने हाल ही में टिकटॉक ज्वॉइन किया है और इसके बाद से उनके टिकटॉक वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। आए दिन वॉर्नर अपने परिवार के साथ मिलकर कोई ना कोई टिकटॉक वीडियो इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। वॉर्नर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर और दो बेटियों के साथ अजीबोगरीब रेस में हिस्सा ले रहे हैं। वॉर्नर, उनकी पत्नी और बड़ी बेटी के हाथ में प्लेट है, जबकि छोटी बेटी उल्टा लेटकर इस रेस में हिस्सा ले रही है।

डेविड वॉर्नर ने पत्नी के साथ अल्लू अर्जुन के गाने पर मचाया धमाल- VIDEO

कोविड-19 महामारी से दुनिया के ज्यादातर देश जूझ रहे हैं। इस बीच ज्यादातर देशों में लॉकडाउन चल रहा है और क्रिकेट के तमाम इवेंट्स भी स्थगित कर दिए गए हैं। ज्यादातर क्रिकेटर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस वीडियो में वॉर्नर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अपनी फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी टी-शर्ट पहन रखी है। वॉर्नर भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं और हाल के दिनों में उन्होंने तेलुगू गाने पर डांस वीडियो और तेलुगू डायलॉग बोले वाले वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

PCB लीगल काउंसल के मानहानि नोटिस का शोएब अख्तर ने दिया करारा जवाब

इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने लिखा, ‘कौन इस रेस को जीतेगा? कैंडिस वॉर्नर एक रेस बच्चों के लिए। इंडी इस रेस को जीतने की दावेदार है। मारियो चैलेंज।’ देखें वीडियो-

वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद 2016 आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुका है। वॉर्नर को इस सीजन में फिर से टीम की कप्तानी सौंप दी गई है। 2018 आईपीएल में वो हिस्सा नहीं ले सके थे, बॉल टैम्परिंग मामले में वॉर्नर को एक साल का बैन झेलना पड़ा था, हालांकि पिछले साल उन्होंने आईपीएल में वापसी की थी और जबर्दस्त बल्लेबाजी भी की थी। 
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here