Actress Supriya Pilgaonkar dance on ja re ja o harjai song shares video on instagram

0
81
DA Image

2020-04-16 06:12:47

साल 1994 में आए टेलीविजन शो ‘तू-तू मैं-मैं’ से भारत के घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली मराठी अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर भी लॉकडाउन के दौरान अपना और अपने फॉलोवर्स का मनोरंजन करने से पीछे नहीं हैं। 

अभिनेत्री ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपडेट किया है, जिसमें वह साल 1976 में आई फिल्म ‘कालीचरण’ के लोकप्रिय गाने ‘जा रे जा ओ हरजाई’ में डांस करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक चार हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

 इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘जैसा कि एक कलाकार होने के नाते हमें कई बार कहा जाता है कि हम अपने घर से ही सेल्फ टेस्ट भेजें, खास कर जब हमें खुद को विशेष रूप से पेश करने की आवश्यकता होती है तब ..इसलिए यह मेरे द्वारा एक छोटा प्रयास किया गया है ताकि मैं ये परीक्षण कर सकूं कि मैं बैकग्राउंड डांसर के तौर पर कैसी लग सकती हूं, इसके पहले मुझे शर्म महसूस हो रही थी, लेकिन एक बार जब मैंने गाना बजाया तो मुझे मजा आने लगा।’

लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने दिया एकता का संदेश, सोशल मीडिया पर पोस्ट की खास तस्वीर

Photo: क्वारंटाइन में घर का काम कर रहे हैं कुणाल खेमू, बेटी के साथ मिलकर छीले मटर

उनके इस पोस्ट पर उनकी बेटी और अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘ढेर सारा प्यार।’ अभिनेत्री ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘ससुराल गेंदा फूल’ जैसे कई हिंदी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here